Sunday, January 9, 2011

" जस्ट चिल चिल........."

                                                                                                                         
 कसम "क्वात्रोची" की भाई साहब,पहली बार जिंदगी में सुकून मिला की "बे-कार"होना भी स्टेटस सिम्बल है,कम से कम कोई 'ड्राईवर" तो नहीं रखना पड़ता है,वर्ना पता भी नहीं चलता है की कब अगले ने "क्लोज़र"रिपोर्ट पेश कर दी और हम बेवजह "बोफ़ोर्स" हो गए!
ये कलियुग का"डेली सोप "है भाई  साहब, यहाँ "तपस्या" "वैम्प" और "इच्छा" " "मोरल" होती है!ओपनिंग करके पचासा  बनाने वाले "गंभीर" की 11 करोड़ में,और मैच बचाने वाले "लक्ष्मण" की "नीलामी" पौने दो करोड़ में होती है!sms के पैसे आपके खर्च होते है और बिग बॉस की विनर श्वेता बनती है !
ये जिंदगी का "रिअलिटी शो" है,जहाँ "स्क्रिप्ट" नहीं लिखी जाती!हर "एन.डी".का "डी.एन.ऐ."नहीं होता!हर "विधायक" की किस्मत में "रुपम"नहीं होती!बकौल शायर "और भी गम है ज़माने में मोहब्बत के सिवा ......"आप ठंढ एन्जॉय करो!
वैसे कहते भी है "मौत,मौसम,और महबूबा का स्वागत हमेशा बाहें फैला के करना चाहिए"....!!!जाइये  भाई साहब ये सब अमीरों  के चोचले है!जो जम गई "डल झील" पर भी "क्रिकेट"खेलते है!दरअसल जिनके पास पैसा है, उनके लिए  ठंढ "रूमानियत" लेकर आती है और जिनके पास नहीं है उन की "जान" पे "बन" आती है!आप अपने"कमरे" में "हीटर" जला के "झलक दिखला जा" देखो,हम इधर "कूड़ा"पन्नी""टायर"जला कर "तापतेp हुए "एन्जॉय"करते है की "मनरेगा" की "दिहाड़ी" 120 रुपये हो गई है..... अरे  हाँ,"बाय द वे"  "बुधवार" को "स्वामी विवेकानंद जी" की" जयंती" है,.....चलो! अगले "साल" मना  लेंगे अभी "सौ" रुपये का का "पोस्टल आर्डर" लेकर "फॉर्म" भर ले हमें "शिक्षक" बनाने का "सपना" तो उन्ही का था वर्ना बुरा मान जायेंगे.........अब आप भी "बेवजह" "टेंशन" ना लो ज़माना "विवेक" का नहीं "सलमान" का है SO जस्ट चिल चिल चिल........!!!!!!!

4 comments:

  1. sixer bahut jaberdest hai, per shweta tiwari ka phota laga ke naino ko shukh de rahe hai?

    ReplyDelete
  2. es baar ki post me raja chaudhary ki photo laga dunga....sukh ki defination wo bata dega FURSAT SE...HE HE HE any way thanx foe comment....

    ReplyDelete
  3. Bahut badhiya bhaiya......its too good... :-)

    ReplyDelete
  4. THANK U FARHAT....
    N ha agar aaise he 2gd 2gd kahti rahi to
    bhaiya 3gd 4gd kb kahogi ha ha ha
    ......any way padhti raho
    fursat se farhat...!!!!

    ReplyDelete